May 20, 2024
भाभी जी घर पर है! विभूति IAS नहीं बन सका फिर हो गया नला

भाभी जी घर पर है! विभूति IAS नहीं बन सका फिर हो गया नला

भाभी जी घर पर है! जो हर घर मे डेली देखा जाता है! और लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है! जो हर वीक एक नए कहानी दिखता है! जो काफी मजेदार होता है! और भरपूर कॉमेडी होती है! विभूति और तिवारी की जोड़ी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है! और सक्सेना की i like it भी हर लोगों द्वारा आज कल बोला जाने लगा है!

हाल ही मे एक ऐसे ही कॉमेडी कहानी दिखाया गया है! जिसमे विभूति अपने इज्जत को पाने के लिया IAS की तैयारी करता है! क्युकी modern colony मे कोई उसकी इज्जत नहीं करता है! और पहले जो भी इज्जत मिलती थी वो अनिता की वजह से मिलती थी! इस बात से आहत हो कर विभूति आईएएस की तैयारी करता है! जो सक्सेना के द्वरा सुझाव दिया जाता है! की अगर तुमको लोगों से इज्जत पान है! तो तुमको एक बड़ा सरकारी पद पाना पड़ेगा!

विभूति इस वीकली कहानी मे IAS की तैयारी करता है! पर मजेदार की बात एक और होती है! की अंगूरी को एक टास्क दिया जाता है! की वो विभूति को पढ़ने ना दे! क्युकी पंडित रामफल जो अम्मा जी के गुरु जी है एक टोटका के लिया करते है! पर सक्सेना की वजह से विभूति IAS की तैयारी मे लग जाता है! क्युकी सक्सेना विभूति का टीचर बन जाता है! पर खैर किसी तरह विभूति IAS का पेपर देता है!

पर हम सभी को पता तो है! की विभूति का किस्मत गधे की पुचः से लिखी है! और बात भी यही नकलता है! फिर से विभूति भावी IAS बन कर भी IAS नहीं बन पाया, वैसे इस वीकली का कहानी काफी कॉमेडी से भरा था! अब देखते है! next week कीस तरह का कॉमेडी कहानी दिखाया जाता है! वैसे हम वीकली भाभी जी घर पर है से रिलेटेड कहानी पर न्यूज अपडेट देते रहेंगे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *